ब्रेकिंग न्यूज़

मुरैना में सिंधिया की शोक संवेदना: दिल्ली से मुरैना आए और व्यक्त किया भावुक भाषणप्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र सेट किया, युवाओं, महिलाओं और किसानों पर रहेगा फोकसकश्मीर के इकलौते आइनॉक्स थिएटर में 'ओपनहाइमर' के पहले दिन के शोज़ हाउसफुल हो चुके हैंसूरत हाईकोर्ट ने आपराधिक मानहानि के मामले में उनकी सजा सपर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।रानी लक्ष्‍मीबाई को किया प्रियंका गांधी ने किया नमन।शरद पवार को नागालैंड ने दिया झटका, 7 विधायकों ने दिया अजित पवार को दिया समर्थनदोस्त की मदद करना पड़ा भारी- दोस्त ने दोस्त को लगाया 13 लाख का चूनाकंपनी दिखाकर बैंक से 35 लाख का लोन लिया, फर्म का पैसा भी निकालामोदी सरनेम केस: गुजरात HC के आदेश के खिलाफ राहुल गांधी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 21 जुलाई को करेगा सुनवाईभाई-बहन ने टीचर्स के अत्याचार की दुर्दशा को साझा किया: बोले - "सोनू सर ने हमें धमकाया था कि होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो हमें छत से फेंक देंगे"

रुपयों के लिए पत्नी को बेचा, खरीदारों के साथ जाने से महिला ने मना किया तो सास-ससुर व पति ने कुएं में फेंका, चौकीदार ने बचाई जान

रुपयों के लिए पत्नी को बेचा, खरीदारों के साथ जाने से महिला ने मना किया तो सास-ससुर व पति ने कुएं में फेंका, चौकीदार ने बचाई जान
GOONJ M.P News
गुना. जिले में झगड़ा प्रथा अब भी जारी है, जिसकी आड़ में युवक ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी को ही बेच दी। युवक खरीदारों से पहले ही 50 हजार कर्ज ले चुका था। पत्नी को उन्हें सौंपने पर और रुपए मिलने थे। जब पत्नी ने खरीदारों के साथ जाने से इनकार किया तो सास-ससुर और पति ने उसे कुएं में फेंक दिया। गांव के चौकीदार ने उसे बचाया। महिला के पिता पुलिस लेकर गांव पहुंचा तो उसकी जान बची। घटना गुना के मृगवास थाना क्षेत्र के गांव सगोरिया की है। महिला का मायका चांचौड़ा थाना क्षेत्र के गांव कुलम्बे में है, उसकी शादी बचपन में ही सगोरिया निवासी गोपाल गुर्जर से हो गई थी। 5 साल पहले ही वह बालिग होने पर ससुराल पहुंची थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। महिला ने बताया कि मंगलवार रात 12 बजे उसके पति से मिलने घर पर 3 व्यक्ति आए, जिन्हें वह नहीं जानती है। पति ने महिला से कहा कि तुम इनके साथ चली जाओ। इस बात को लेकर उसने झगड़ा किया तो दोनों कमरे में जाकर सो गए। महिला ने बताया कि उसके पति ने अगत दिवस बुधवार सुबह कहा कि खेत पर चली जा। खेत पर पहुंची तो वहां वही 3 संदिग्ध व्यक्ति मिले। साथ ही चलने को कहने लगे। पति भी खेत पर पहुंचा, वहां पर सास-ससुर भी थे। तीनों ने कहा कि इनके साथ जाना ही पड़ेगा।

News : Monday, 12 Jul 2021

पूर्व सीएम दिग्गी ने कहा- अंधभक्त हर हर मोदी, घर-घर मोदी में लगे हैं, और करो मोदी मोदी, देश का सत्यानाश भी करेगा मोदी

इंदौर, राजस्थान व झारखंड में एक साथ एनटीपीसी के अफसरों पर सीबीआई की कार्रवाई, पद के दुरुपयोग का आरोप
         GOONJ M.P News
इंदौर. सीबीआई ने गत दिवस एनटीपीसी के अफसरों पर सीबीआई पर झारखंड, राजस्थान सहित इंदौर में छापा मारकर कार्रवाई की। इंदौर में एनटीपीसी के अधिकारी के दो अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे गए। इंदौर में एनटीपीसी (नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन) के तत्कालीन मैनेजर शिव शंकर व्यास और उनकी पत्नी अंकिता और ठेकेदार कुणाल राय पर सीबीआई ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों पर भ्रष्टाचार एवं पद का दुरुपयोग कर लाखों रुपए गबन करने का आरोप है। सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक गत दिवस इंदौर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में अधिकारियों की टीम द्वारा एनटीपीसी के तत्कालीन मैनेजर शिव शंकर व्यास और ठेकेदार कुणाल राय के ऑफिस-मकान पर छापेमारी कार्रवाई की गई। टीम द्वारा मोबाइल लैपटॉप व अन्य दस्तावेज भी जब तक किए गए। सूत्रों के मुताबिक पिछले अगस्त 2020 में हिमांशु राय ने प्रधानमंत्री कार्यालय में शिकायत की थी कि मैनेजर शिव शंकर एनटीपीसी के ठेकेदार और सप्लायर पर पार्टनरशिप में काम करने का दबाव बनाता है। ठेकेदार से व्यास ने लाखों रुपए बतौर कमीशन भी लिया गया है। कमीशन की रकम व्यास की पत्नी अंकिता के खातों में जमा होती थी। इस मामले में सीबीआई ने शिव शंकर व्यास, अंकिता व्यास और कुणाल राय पर प्रकरण दर्ज किया है।

News : Saturday, 19 Jun 2021

प्रदेश समाचार

ट्रेंडिंग

इंदौर

भोपाल

ग्वालियर