ब्रेकिंग न्यूज़

भीषण सड़क हादसे में कार सवार यूपी पुलिस के तीन कर्मचारियों सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौतग्वालियर - सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुद्वारा दाता बंदी छोड़ पर मत्था टेककर गुरु हरगोबिंद साहिब को किया नमनग्वालियर - कमलाराजा अस्पताल में बच्चों की मौत हाईकोर्ट सख्त, पांच दिन में सुधार के आदेशगुरू गोबिंद साहिब की प्रेरणा समाज के हर वर्ग के लिए प्रासंगिक - केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधियाभारतीय किसान यूनियन की सभी मांगों को मानकर तीनों काले कृषि कानून वापस ले सरकार - दिग्विजय सिंहकिसान संगठनों का दावा, ग्वालियर में बंद सफल रहा, हाथ जोड़कर कराया ग्वालियर बंद, जताया आमजन का आभारग्वालियर - सम्राट मिहिर भोज के संबंध में 4 अक्टूबर तक साक्ष्य व प्रमाण प्रस्तुत किये जा सकेंगेग्वालियर - लोकतंत्र सेनानियों का सम्मान करना हमारा दायित्व है : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधियाग्वालियर - केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद ग्वालियर आगमन पर श्री सिंधिया का भव्य स्वागत, केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर सहित प्रदेश के मंत्री भी सम्मलित हुए स्वागत कार्यक्रमों मेंग्वालियर - दो आदतन अपराधी जिला बदर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह साल रणबीर कपूर के लिए कई मायनों में खास रहा है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं, एक्टर जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस सहित उनके घरवाले भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह साल रणबीर कपूर के लिए कई मायनों में खास रहा है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं, एक्टर जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस सहित उनके घरवाले भी शुभकामनाएं दे रहे हैं उनकी मां नीतू कपूर ने भी अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे को बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारे लिए यह साल एक मील का पत्थर साबित हुआ है। आज तुम्हारे पापा को बहुत मिस कर रही हूं। वह आज बहुत खुश होते और गर्व महसूस कर रहे होते। जन्मदिन की बधाई राणा। तुम मेरे शक्ति अस्त्र हो।' 

News : Wednesday, 28 Sep 2022

ऐश्वर्या राय ने 25 साल के करियर में की 40 से ज्यादा फ़िल्में, लेकिन ब्लॉकबस्टर सिर्फ दो, वो भी दूसरे के दम पर

 राय पोन्नियिन 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अगर स्पेशल अपीयरेंस को छोड़ दिया जाए तो वे 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन इनमें से ब्लॉकबस्टर दो ही रही हैं और वो भी इसके मेल स्टार्स की वजह से। जबकि फ्लॉप की लिस्ट देखें तो यह 20 से ज्यादा हैं।

श्वर्या राय ने 1997 में फिल्मों में डेब्यू किया था। पहले उनकी तमिल फिल्म इरुवर आई, जो हिट रही। लेकिन उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म 'और प्यार हो गया' फ्लॉप रही थी। 1998 में ऐश्वर्या की तीसरी फिल्म 'जींस' आई, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रीलीज हुई थी। लेकिन फ्लॉप रही थी।

News : Wednesday, 28 Sep 2022

विवादों में अजय देवगन की Thank God

विवादों में अजय देवगन की Thank God 

 

हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, 'फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते नजर आए। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर चित्रगुप्त और हिंदू धर्म के भगवान यम का मजाक कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इस ट्रेलर के रिलीज होने तक सेंसर बोर्ड सो रहा था?' बता दें - इस समिति ने मांग की है कि सेंसर बोर्ड फिल्म को सर्टिफिकेट न दे। 

 

बता दें - फिल्‍म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज किया गया था। ट्रेलर को काफी पसंद भी किया गया। फिल्म के ट्रेलर में चित्रगुप्त को मॉडर्न अवतार में हंसी-मज़ाक करते हुए दिखाया गया। उत्तर प्रदेश के एक वकील ने फिल्म में चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और गलत तरीके से दिखाने के लिए शिकायत की दर्ज कराने की याचिका दायर की है। वकील ने फिल्म के मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया 

News : Friday, 23 Sep 2022

Box Office पर Brahmastra की हालत खराब, धीमी पड़ी कमाई की रफ्तार, 13 दिन में किया इतना कलेक्शन

Box Office पर Brahmastra की हालत खराब, धीमी पड़ी कमाई की रफ्तार, 13 दिन में किया इतना कलेक्शन

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई की रफ्तार पर धीमी पड़ गई है। 

 9 सितंबर को सिनेमघरों में रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने 13वें दिन महज 3.40 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 227.30 करोड़ तक पहुंच गया है। इस आंकड़े को देखखर कहा जा सकता है कि फिल्म ने अपने बजट की अभी आधी लागत ही वसूल की है। हालांकि, वर्ल्ड वाइल्ड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 10 दिन 360 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था।

News : Thursday, 22 Sep 2022

रिश्ता ख़त्म हो चुका है लेकिन प्यार बाक़ी है

सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दी। सुष्मिता सेन ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि उनका रिलेशनशिप काफी पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी भी बाकी है। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रोहमन शॉल के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, “हमने दोस्त बनकर शुरुआत की थी, हम दोस्त रहेंगे। रिश्ता पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन प्यार बाकी है।”

News : Friday, 24 Dec 2021

पुष्पा ने 20 करोड़, तो केजीएफ ने की 16.5 करोड़ की कमाई

अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ट्रेड एनालिस्ट को हैरान कर दिया है। हालांकि फिल्म के प्रमोशन के दौरान क्रिटिक्स इस पर खास ध्यान नहीं दे रहे थे। लेकिन इस फिल्म ने यश की ‘केजीएफ चैप्टर-1’ से बेहतर प्रदर्शन किया है।

News : Thursday, 23 Dec 2021

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 12 साल हो चुके हैं। शादी की 12वीं एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने कई तस्वीरों के साथ राज कुंद्रा के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है।

News : Monday, 22 Nov 2021

प्रीति जिंटा बनी दो बच्चों की माँ

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। 46 साल की उम्र में प्रीति जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम की भी घोषणा कर दी है।

 

News : Thursday, 18 Nov 2021

आशुतोष राना को जन्मदिन की हार्दिक बधाई

आज के दिन आशुतोष राणा अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं, वह बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो हर तरह के रोल में फिट हो जाते हैं। लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि आशुतोष मध्यप्रदेश के छोटे से गांव में जन्में लेकिन बचपन से ही वह एक्टिंग करने के शौकीन थे। वह गली गली धूमकर नाटक किया करते। यहां तक की हर दशहरे में रावण का किरदार निभाकर लोगों का मनोरंजन किया करते थे

News : Wednesday, 10 Nov 2021

कंगना रणौत सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित

अभिनेत्री कंगना रणौत सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित की गई। पुरस्कार हासिल करने के बाद कंगना के इस उपलब्धि के लिए प्रशंसकों और फालोअर्स के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक अभिनेत्री के रूप में  पहले उन्हें कई पुरस्कार मिले थे। हालांकि, पद्म श्री ने यह दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक 'आदर्श नागरिक' के रूप में भी महत्व दिया है।

News : Tuesday, 09 Nov 2021

प्रदेश समाचार

ट्रेंडिंग

इंदौर

भोपाल

ग्वालियर